December 1, 2019 Team 0Comment

टीवी रियल्टी दुनिया में सबसे विवादित शो के तौर पर चर्चित बिग बॉस 13 इस वक्त दर्शकों में खूब लोकप्रिय हो चुका है। खासतौर पर इस बार का बिग बॉस सीजन लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इसकी टीआरपी काफी हाई चल रही है। बिग बॉस के नए-नए ट्रस्ट और ध’माके’दार ड्रामे ने इस शो को हि’ट बनाने का काम किया है।

इस बार शो की बढ़ती टीआरपी और दर्शकों में शो के प्रति बढ़ते उत्साह को देखकर बिग बॉस मेकर्स ने यह ऐलान किया है कि इस बार का सीजन 5 हफ्ते तक एक्सटेंड किया जाएगा। आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हो’स्ट कर रहे हैं। जहां यह सीजन अब तक का सबसे हि’ट बिग बॉस सीजन साबित हुआ है।

Bigg Boss 13 759
Photo by Sumit/karehop via Getty Images

वहीं सलमान खान जल्द ही इस शो से अलग होने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि अब सलमान खान बिग बॉस में नहीं नजर आएंगे। शनिवार को वीकेंड एपिसोड में सलमान खान ने बताया है कि शो के एक्सीडेंट होने पर वह अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे क्योंकि उनकी डेट्स कहीं और हैं। माना जा रहा है कि सलमान खान ने यह फैसला अपनी आने वाली फिल्म राधे को देखते हुए लिया है।

सलमान खान के खुलासे के बाद शो के सभी कंटेस्टेंट बिग बॉस भी काफी नि’राश नजर आ रहे हैं। वहीं, बिग बॉस के फैन क्लब के मुताबिक, बिग बॉस एक्सटेंड होने पर सलमान खान शो को होस्ट करते हुए दिखाई नहीं देंगे, क्योंकि सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे को डेट्स दे रखी हैं। इसलिए सलमान खान की जगह फराह खान 5 हफ्तों तक शो के होस्ट की कमान संभालेंगी।

716421 Salman Khan
Photo by Sumit/karehop via Getty Images

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब फराह खान ने बिग बॉस के होश की कुर्सी संभाली हो। इससे पहले भी वह सलमान खान की जगह ले चुकी हैं फराह खान ने बिग बॉस सीजन 8 में बतौर होस्ट एंट्री ली थी। जब इस शो को एक्सटेंड किया गया था। उस दौरान भी फराह खान इस शो को होस्ट करती हुई देखी गई थी।

आपको बता दें कि सारा खान बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन है और वह शो को बहुत ही करीब से फॉलो करती हैं। हाल ही में सीजन 13 मैं भी सारा खान घरवालों की क्लास लेते हुए नजर आ चुकी हैं। शायद इसी वजह से बिग बॉस मेकर्स ने फराह खान को सलमान खान की जगह होस्ट बनाने का फैसला लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *