June 28, 2020 Team 0Comment

पाकिस्तान की टीम ने तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही मैचों की T20 सीरीज के लिए इंग्लैंड के लिए उ’ड़ान भर ली है। गौरतलब है कि दुनिया भर में को’रोनावा’यरस म’हामा’री के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस द्विपक्षीय सीरीज के लिए हामी भर दी है। खबर के मुताबिक इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड यानी कि ईसीबी ने पाकिस्तान के खिलाड़ियों के लिए एक स्पेशल चार्टर्ड प्लेन भेजा है।

जिसके जरिए पाकिस्तानी खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। आपको बता दें कि पाकिस्तान के 20 खिलाड़ी टीम के साथ इंग्लैंड के लिए रवा’ना हो चुके हैं क्योंकि 10 खिलाड़ी करोना 10 खिलाड़ी को’रो’ना पॉ’जि’टिव पाए गए थे, बाद में 6 खिलाड़ियों की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। आपको बता दें कि इस विपक्षी सीरीज को लेकर पाकिस्तान टीम के टेस्ट कप्तान अजर अली ने बड़ा बयान दिया है।

Azhar
Photo by Sumit/karehop via Getty Images

एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में बात करते हुए कप्तान अजहर अली ने कहा है कि उनकी टीम के साथ इस सीरीज और मैदान पर वापसी करने के लिए वह काफी उत्साहित है। भले ही इंग्लैंड जो कि वर्ल्ड कप चैंपियन है। इस सीरीज को अ’त्य’धिक पसंदीदा के रूप में शुरू करेगा। इसी बाबत अजहर अली ने ऐलान किया है कि उनकी टीम में मेजबान टीम इंग्लैंड को हराने की हिम्मत है।

अजहर ने कहा है, “मुझे लगता है कि अगर हमारी बल्लेबाजी 300 या उससे अधिक के कुल स्कोर को पार कर सकती है तो हमारे पास इंग्लैंड को हराने की क्षमता है। हाल के दौरों में हमने मजबूत वापसी की है और वहां भी अच्छा प्रदर्शन किया है।”मेरा मानना है कि हमारे पास एक पेस-कम-स्पिन आ’क्रम’ण है जो इंग्लैंड को मा’त दे सकता है।

Paki
Photo by Sumit/karehop via Getty Images

शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह और मोहम्मद हसनैन जैसे युवाओं के पास अंग्रेजी परि’स्थिति’यों में सफल होने की अपार क्षमता है, जबकि हमारे पास गेंदबाजी में भी काफी अनुभव है। अजहर ने आशंका जताई कि उनके तेज गेंदबाजी आ’क्रम’ण को कोविड-19 प्र’ति’बं’धों(गेंद पर लार पर पा’बं’दी) के कारण स’मस्या’ओं का सामना करना पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *