June 29, 2020 Team 0Comment

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो वा’य’रल हो रहा है।

खबर के मुताबिक मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के सीतामऊ में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि अगर रात दो बजे भाजपा कार्यकर्ता पत्ते खेलते हुए पकड़े जाते हैं तो वो खुद रात को थाने फोन कर उन्हें छु’ड़ाते हैं। उनका ये वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस लगातार हम’लावर है।

Kailash Vijayvargiya
Photo by Sumit/karehop via Getty Images

वा’यरल हो रहे इस वीडियो में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह कहा है कि मुझे रात को कार्यकर्ताओं का फोन आता है चाहे मैं कोलकाता में रहूं या यहां। आधी रात को अगर बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस पकड़ ले तो वह मुझे फोन करते हैं, मैं थाने फोन कर उन्हें छुड़ा’ना पड़ता है।

मैं तो रात को 2 बजे खुद फोन उठाता हूं किसी कार्यकर्ता का फोन आए तो रात को 2 बजे थाने में फोन करता हूं। कहता हूं- देख लेना भैय्या, अपना कार्यकर्ता है। ये करना पड़ता है। कैलाश विजयवर्गीय का ये वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस लगातार हम’लावर है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर पूछा कि क्या भाजपा कार्यकर्ता रात 2-2 बजे तक प’त्ते खेल’ते है?

Bjp
Photo by Sumit/karehop via Getty Images

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मोदी जी-शाह जी ये कैसी भाजपा, ये कैसा सि’स्टम, ये कैसी सो’च, ये कै’सा नया भारत? ज़िम्मेदार नेतृत्व, का’र्यकर्ताओं को पत्ते खे’लते हुए पु’लिस द्वारा पक’ड़े जाने पर था’ने फ़ोन कर छु’ड़ाते है, ख़ुद स’च्चाई बया कर रहे है। समाज में क्या संदेश दे रहे है आप, का’र्यकर्ता की क्या पहचा’न बता रहे है आप?”

इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने ये भी दा’वा किया कि मध्य प्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले उप’चुनाव में भाजपा ही जीतेगी। उन्होंने कहा कि लॉक’डाउन के दौरान बंगाल में अमित शाह की वर्चु’अल रैली को 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने सो’शल मीडिया के मा’ध्यम से देखा और सुना। यह रिकॉ’र्ड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *